viral video : रसम से टमाटर और तड़का छानता एक लड़का, 25 मिलियन व्यूज मिले

viral video एक लड़के का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रसम से टमाटर और तड़का छानता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो उसकी मां ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे 25 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में, लड़का एक प्लेट में सफेद चावल और रसम रखे हुए है। वह रसम को चम्मच से छान रहा है और टमाटर और तड़का को अलग कर रहा है। उसकी मां ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “हमारे घर में किंवदंती।

viral news
viral newsviral news

इस लड़के ने क्या किया?

यदि आप रसम में तड़का और टमाटर के शौकीन नहीं हैं, तो परेशान न हों क्योंकि आप अकेले नहीं हैं।

viral video इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़के को सादे सफेद चावल की प्लेट पर रसम छानते हुए दिखाया गया है। एक डिजिटल कंटेंट निर्माता द्वारा “हमारे घर में किंवदंती” शीर्षक के साथ पोस्ट किया गया यह क्लिप लड़के के प्रफुल्लित करने वाले कृत्य के पीछे के कारण पर प्रकाश डालता है। पिन की गई टिप्पणी में, उपयोगकर्ता ने बताया, “वह जो व्यंजन छान रहा है वह रसम है, और उसे अपनी जीभ पर टमाटर और तड़का का स्वाद पसंद नहीं है…और आप उन दो चीजों को छानने से वह कुपोषित नहीं होगा। साथ ही, बेशक, मैं एक देसी माँ हूं क्योंकि वह वही खा रहा है जो मैंने बनाया है।

viral news

आप वायरल वीडियो कहां देख सकते हैं?

viral video सोशल मीडिया की अप्रत्याशितता इस विशेष क्लिप की तेजी से वृद्धि के साथ एक बार फिर स्पष्ट हो गई है, जो अपने अपलोड के केवल पांच दिनों के भीतर 28 मिलियन व्यूज तक पहुंच गई और 632,000 से अधिक लाइक्स जमा हो गए।

 

viral video जैसे ही वीडियो विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित हुआ, उपयोगकर्ताओं ने अपने विचारों और व्यक्तिगत उपाख्यानों का आदान-प्रदान करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में जाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।

आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? हमें टिप्पणियों में अवश्य बताएं।

Related Posts

चाऊमीन के शौकीनों के लिए आई बुरी खबर, नूडल्स के बीच दिखाई दिए कीड़े

Viral Chowmein Video : सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत से वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो में कभी कोई डांस करता हुआ दिखाई देता है तो कोई लड़ाई-झगड़ा करता …

Read more

नितिन अग्रवाल : दिल्ली में ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए थी

उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नितिन अग्रवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली पर निशाना साधते हुए …

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *