Pakistan Blast : पाकिस्तान में चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विस्फोट

Pakistan Blast पाकिस्तान चुनाव आयोग (ECP) ने तुरंत विस्फोट का संज्ञान लिया और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) दक्षिण और जिला निगरानी अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। ईसीपी ने दोनों अधिकारियों को तत्काल रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। बम निरोधक दस्ते (BDS) ने एक रिपोर्ट जारी कर संकेत दिया कि एक ‘घरेलू’ बम, जिसमें लगभग 400 ग्राम विस्फोटक का उपयोग किया गया था, विस्फोट का कारण बना। रिपोर्ट में विस्फोट स्थल पर एक टाइम डिवाइस और 12 वोल्ट की बैटरी मिलने का जिक्र किया गया है।

किसी के हताहत नहीं होने की पुष्टि नहीं

Pakistan Blast BDS की रिपोर्ट के मुताबिक, ”विस्फोट के डेटोनेटर और करीब 400 ग्राम विस्फोटक विस्फोट के साथ उड़ गए.” इसमें आगे कहा गया कि घरेलू बम एक नरम कंटेनर में रखा गया था। बीडीएस ने विस्फोट में किसी के हताहत नहीं होने की पुष्टि की है।बता दें कि इस पूरी घटना को लेकर पाकिस्तान चुनाव आयोग ने तुरंत विस्फोट का संज्ञान लिया और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दक्षिण और जिला निगरानी अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। ईसीपी ने दोनों अधिकारियों को तत्काल रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया।

लगभग 400 ग्राम विस्फोटक का उपयोग किया गया

Pakistan Blast बम निरोधक दस्ते (BDS) ने एक रिपोर्ट जारी कर संकेत दिया कि एक ‘घरेलू’ बम, जिसमें लगभग 400 ग्राम विस्फोटक का उपयोग किया गया था, विस्फोट का कारण बना। रिपोर्ट में विस्फोट स्थल पर एक टाइम डिवाइस और 12 वोल्ट की बैटरी मिलने का जिक्र किया गया है। BDS रिपोर्ट के मुताबिक, ”विस्फोट के डेटोनेटर और करीब 400 ग्राम विस्फोटक विस्फोट के साथ उड़ गए.” इसमें आगे कहा गया कि घरेलू बम एक नरम कंटेनर में रखा गया था। बीडीएस ने विस्फोट में किसी के हताहत नहीं होने की पुष्टि की है।

fighter box office collection : फाइटर’ का शानदार प्रदर्शन जारी, 150 करोड़ का आंकड़ा पार

Rakesh kumar

Related Posts

Moon lander चंद्रमा पर इतिहास रचने को तैयार, ओडिसी सफलतापूर्वक लॉन्च

नासा (NASA) की मदद से गुरुवार को अमेरिकी कंपनी इंटुएटिव मशीन्स ने मून लैंडर ओडिसी को लॉन्च करने में सफलता हासिल की है। इसका नाम कवि होमर के हीरो के …

Read more

Nawaz Sharif : “निर्दलीय उम्मीदवारों का समर्थन लेकर बहुमत हासिल करेंगे”

Nawaz Sharif पाकिस्तान चुनाव में जीत को लेकर सभी अपने-अपने दावें कर रहे हैं। इस बीच पूर्व पीएम और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के नेता नवाज शरीफ ने कहा कि …

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *