Nirmala Sitharaman : कांग्रेस के आरोपों पर भड़कीं

Nirmala Sitharaman केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कांग्रेस के उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें यह कहा गया कि केंद्र सरकार गैर-भाजपा शासित राज्यों के लिए धन रोक रही है। उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक रूप से प्रेरित आरोप है। यह आशंका जताई गई कि कुछ राज्यों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। यह बयान राजनीतिक रूप से प्रेरित है और निहित स्वार्थ वाले लोग खुश होकर ऐसा बोल रहे हैं।

अधीर रंजन चौधरी के दावे पर सीतारमण का पलटवार

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक संभावना नहीं है कि कोई भी वित्त मंत्री यह कहने के लिए हस्तक्षेप कर सकता है कि मुझे यह राज्य पसंद नहीं है, भुगतान बंद करो। उन्होंने कहा कि प्रणाली अच्छी तरह से स्थापित है, ऐसा नहीं हो सकता है।

डीके शिवकुमार ने किया प्रदर्शन का एलान

Nirmala Sitharaman कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि सभी विधायकों, एमएलसी और सांसदों सहित कांग्रेस की राज्य इकाई धन आवंटित नहीं करने को लेकर 7 फरवरी को केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक वह राज्य है, जो देश में दूसरा सबसे अधिक कर अदा करता है। यह दुखद है कि हमारे राज्य को हर बार झटका मिलता है। पिछले पांच वर्षों से भाजपा सरकार कर्नाटक की अनदेखी कर रही है। यह अनुचित है।

Related Posts

चाऊमीन के शौकीनों के लिए आई बुरी खबर, नूडल्स के बीच दिखाई दिए कीड़े

Viral Chowmein Video : सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत से वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो में कभी कोई डांस करता हुआ दिखाई देता है तो कोई लड़ाई-झगड़ा करता …

Read more

नितिन अग्रवाल : दिल्ली में ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए थी

उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नितिन अग्रवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली पर निशाना साधते हुए …

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *