Juhi Chawla ने पति जय मेहता के बारे में खोले राज, बताया शादी से पहले रोज…

Juhi Chawla बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जूही ने कई यादगार फिल्में दी हैं। जूही ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। शादी के 29 साल बाद भी जूही और जय का रिश्ता पहले जैसा ही मजबूत है। हाल ही में जूही चावला डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के एक स्पेशल एपिसोड में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पति जय के साथ रिश्ते के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं। जूही ने बताया कि शादी से पहले जय उन्हें रोज खत लिखते थे।

शादी से पहले एक साल तक रोज खत लिखा करते थे – जूही

Juhi Chawla ने कहा, “जय ने मुझे शादी से पहले एक साल तक रोज खत लिखा करते थे। वो मेरे लिए बहुत खास थे और आज भी हैं।” जूही ने यह भी बताया कि जय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने के लिए एक खास तरीका अपनाया था। जय ने जूही को एक पार्टी में बुलाया था और वहां उन्होंने जूही को एक खूबसूरत गिफ्ट दिया था। जब जूही ने गिफ्ट खोला तो उसमें एक रिंग थी। जय ने जूही को उसी पार्टी में शादी के लिए प्रपोज किया था।

Juhi Chawla ने बताया कि जय एक बहुत ही अच्छे पति और पिता हैं। वो हमेशा उनके और उनके बच्चों के लिए मौजूद रहते हैं। जूही ने कहा कि वो जय से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें पाकर वो बहुत खुशकिस्मत हैं।

Related Posts

Boycott Bollywood : बॉलीवुड का बहिष्कार क्यों?

Boycott Bollywood पिछले कुछ समय से #BoycottBollywood ट्रेंड कर रहा है। लोग इस ट्रेंड पर आकर बॉलीवुड के फिल्मों और यहां काम करने वाले कलाकारों का बहिष्कार करने की मांग …

Read more

poonam pandey : मौत के बाद सामने आई, बोली मैं अभी जिंदा हूं

poonam pandey अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। जहां 2 फरवरी को यह खबर सामने आई थी की पूनम पांडे अब इस दुनिया …

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *