gang rape के तीन आरोपियों को 90-90 साल की सजा

gang rape केरल की एक कोर्ट ने मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को 90-90 साल की सजा सुनाई है। यह सजा एक कड़ी सजा है, जो इस बात का संकेत देती है कि कोर्ट इस तरह के अपराधों को गंभीरता से लेती है। मामले के अनुसार, तीन आरोपी साल 2022 में पश्चिम बंगाल के प्रवासी श्रमिक की 15 वर्षीय बेटी के साथ एक चाय बागान में सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़िता को गंभीर चोटें आई थीं। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को दोषी ठहराया गया

gang rape मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपियों को दोषी ठहराया और उन्हें 90-90 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि इस तरह के अपराध समाज के लिए एक बड़ा कलंक हैं। ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इस सजा पर पीड़िता के परिवार ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह सजा अन्य अपराधियों के लिए एक सबक होगी।

सजा एक महत्वपूर्ण संदेश

gang rape इस मामले की सजा एक महत्वपूर्ण संदेश है। यह दिखाता है कि भारत में महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए सरकार कड़ी कदम उठा रही है। यह सजा अन्य राज्यों के लिए भी एक उदाहरण है। इससे ऐसे अपराधों को रोकने में मदद मिलेगी।

Rakesh kumar

Related Posts

viral video Bengaluru : बस में भिड़ी दो महिला एक दूसरे को जमकर पीटा

viral video Bengaluru : BMTS (बेंगलुरू मेट्रो पॉलिटन ट्रांसपोर्ट सर्विस) बस में खिड़की को खिसकाने को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस शुरू हो गई, जो देखते ही देखते हाथापाई …

Read more

शादी समारोह में दूल्हे के पिता को हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

FIR गत 4 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स वैवाहिक समारोह में बुलट फायरिंग करते हुए देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने …

Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *